10 Best Money daily Kamane Wala App (daily 800 रुपये कमाओ)

 10 Best Money daily  Kamane Wala App (daily 800 रुपये कमाओ)

10 Best Money daily  Kamane Wala App (daily 800 रुपये कमाओ)


इस लेख में हम आपको Money daily  Kamane Wala App के बारे में बताने वाले हैं जिनकी मदद से आप घर बैठे ही पैसे कमा सकते हैं। मैं आपको केवल 100% Trusted money kamane wala app के बारे में बताऊंगा जिनसे आप प्रतिदिन 250 रुपये से 1000 रुपये आराम से कमा पाएंगे।



6 Money daily  Kamane Wala App

आइए mobile से money kamane wala app की list देखते हैं जिनके द्वारा आप रोज 250 रुपये से 1000 रुपये कमा सकते हैं।


PhonePe- एक भरोसेमंद और सुरक्षित Money daily  Kamane Wala App

फोनपे एक नेक्स्ट-जेन डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म है। एक बड़ा और स्केलेबल ट्रांजैक्शन इकोसिस्टम बनाने के लिए, फोनपे एक रेफरल प्रोग्राम प्रदान करता है जिसमें आप प्लेटफॉर्म पर आमंत्रित प्रति उपयोगकर्ता ₹100 कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। डैशबोर्ड पर जाएं, रेफर एंड अर्न ऑप्शन तक स्क्रॉल डाउन करें, एक लिंक जेनरेट करें, और व्हाट्सएप, टेक्स्ट मैसेज, इंस्टाग्राम, या किसी अन्य पसंदीदा प्लेटफॉर्म का उपयोग करके इसे अपने दोस्तों या परिवार को भेजें। आपके संदर्भित उपयोगकर्ताओं के पास आपके द्वारा प्रदान किए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद प्रक्रिया को पूरा करने के लिए 1 घंटा और Phonepe का उपयोग करके अपना पहला लेन-देन करने के लिए सात दिन का समय होगा। साथ ही, आपको 100 रुपये का कैशबैक तभी मिलेगा जब आपका रेफर किया गया उपयोगकर्ता यूपीआई का उपयोग करके अपना पहला लेनदेन पूरा करता है।


आईआईएफएल सिक्योरिटीज इंडिया

आईआईएफएल सिक्योरिटीज इंडिया एक मुफ्त डीमैट खाता प्रदान करता है जो इक्विटी, आईपीओ, कमोडिटीज, म्यूचुअल फंड और अन्य में सुविधाजनक निवेश के अवसर प्रदान करने के लिए उपयोगकर्ता के ट्रेडिंग और बैंक खाते के साथ अच्छी तरह से एकीकृत होता है। आप अपने दोस्तों/परिवार को आईआईएफएल प्लेटफॉर्म के साथ नि:शुल्क डीमैट और ट्रेडिंग खाता खोलने के लिए संदर्भित कर सकते हैं। आपको 500 रुपये के उपहार वाउचर मिलते हैं हर सफल रेफरल के लिए । लेकिन आपको याद रखना चाहिए कि एक सफल रेफरल तभी गिना जाएगा जब आपके द्वारा आमंत्रित किया गया व्यक्ति आईआईएफएल ऐप में लॉग इन करता है और अपना आईआईएफएल सिक्योरिटीज खाता खोलने के 30 दिनों के भीतर 1000 रुपये का न्यूनतम व्यापार मूल्य डालता है।



True Balance App

ट्रू बैलेंस काफी अच्छा Money daily  Kamane Wala App  है। यदि आप इस एप्लिकेशन से रिचार्ज करते हैं तो आपको कमीशन मिलता है। इस ऐप में आपको कैशबैक भी मिलता है। इतना ही नहीं रेफर करने पर भी आपको पैसे मिलते हैं। इसमें स्पिन व्हील ऑफर भी आता है जिससे आप घर बैठे ही पैसे कमा सकते हैं।



ySense- टास्क बेस्ड Money daily  Kamane Wala App

वाईसेंस एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जो कमाई के व्यापक विकल्प प्रदान करता है। कुछ विकल्पों में भुगतान किए गए ऑनलाइन सर्वेक्षण, साइन-अप कमीशन और नकद ऑफ़र शामिल हैं। आप ySense लिंक को अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं और रेफ़र किए गए व्यक्ति की कमाई का 30% तक का आवर्ती कमीशन कमा सकते हैं।


Amazon Pay App

Amazon Pay भी काफी popular payment ऐप है। यह काफी fast और अनेक features वाला ऐप है। इससे हम recharge, shopping, online digital service खरीद सकते हैं। अमेज़ॅन पे आपको आपके लिंक के माध्यम से पंजीकरण करने वाले प्रत्येक नए उपयोगकर्ता के लिए 75 रुपये का कैशबैक देता है। इसके अलावा, आपके संदर्भित उपयोगकर्ताओं को अमेज़ॅन पे के माध्यम से पहला लेनदेन पूरा करना होगा, साथ ही उन्हें 125 रुपये मिलते हैं।


Google Pay App

Google Pay एक Payments ऐप है। इससे हम एक बैंक से दूसरे बैंक में पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं। Google Pay से आप रेफर करके कमाई कर सकते हैं। उनके संदर्भ और कमाई के विकल्प आपको Google पे प्लेटफॉर्म पर आपके द्वारा आमंत्रित किए गए प्रत्येक नए उपयोगकर्ता के लिए लगभग 100 रेफ़रल पुरस्कार बनाने की सुविधा देते हैं। इसके अलावा, आप, साथ ही आपके संदर्भित उपयोगकर्ता, अपना पहला भुगतान पूरा करने के बाद पुरस्कार प्राप्त करेंगे


WinZO Gold App

WinZO Gold India का सबसे भरोसेमंद और लोकप्रिय घर बैठे Money daily  Kamane Wala App है यह एक प्रकार का गेमिंग ऐप है, जिसमें आपको क्रिकेट, लूडो, पूल, ऑनलाइन रमी, कैरम और फ्री फायर जैसे लोकप्रिय 100 से ज्यादा फन वाले गेम्स देखने को मिलेंगे। इसमें गेम प्ले करके आप डेली पेटीएम कैश और रियल मनी जीत सकते हैं। इस ऐप पर 70 रुपये की रेफरल कमाई भी होती है।


Telegram App

Telegram एक Chatting App है और इसमें हम एक दूसरे को फाइल्स, फोटो, ऑडियो एंव एं टेक्स्ट इत्यादि भेज सकतेहै। लेकिन बहुत कम लोगों को पता हैकी इस ऐप से पैसा कमाया जा सकता हैं। Telegram से पैसा कमाने के लिए इसपर Channel/Group बनाना पड़ता है। अगर टेलीग्राम ग्रुप अच्छे से बन जाए और उसमें खूब सारे member हो जाते है तो इस ऐप से पैसा कमाया जा सकता है। चूँकि आपके पास बहुत सारे लोग होंगे तो आप किसी भी website/ product का प्रचार कर सकते हैं।



Uber

दोस्तों को Uber ऐप का रेफर करके आप पैसे कमा सकते हैं। अगर कोई दोस्त साइन अप करता है और अपनी पहली राइड लेता है, तो आप एक रेफरल बोनस अर्जित करेंगे। जब कोई मित्र आपके आमंत्रण कोड के साथ साइन अप करता है, तो उन्हें पहली निःशुल्क राइड (50 रुपये तक) प्राप्त होगी। उनके द्वारा पहली राइड पूरी करने के बाद, आपकी अगली राइड निःशुल्क (50 रुपये तक) होगी। यह आप दोनों के लिए पहली 3 राइड पर मान्य है। आप “मित्रों को आमंत्रित करें” पर टैप करके और फिर टेक्स्टिंग, ईमेल, सोशल मीडिया पर साझा करने सहित उपलब्ध विकल्पों में से एक का चयन करके अपना कोड साझा कर सकते हैं।


CRED

CRED हाल ही में अपने प्रसिद्ध राहुल द्रविड़ विज्ञापन के कारण लोकप्रिय हुआ है। लेकिन CRED का उपयोग मुख्य रूप से क्रेडिट कार्ड बिलों का समय पर भुगतान करने के लिए किया जाता है। यदि आप ऐप के माध्यम से अपने क्रेडिट कार्ड बिल का भुगतान करते हैं तो यह आपको सीआरईडी अंक भी देता है। CRED का कोई रेफ़रल कोड नहीं है, आप बस अपने दोस्तों को अपने लिंक के माध्यम से आमंत्रित कर सकते हैं और उन्हें एक खाता बनाने और क्रेडिट कार्ड जोड़ने के लिए कह सकते हैं। रेफरल रिवार्ड 250 रुपये से 1500 रुपये के बीच है।


मीशो

मीशो भारत का सबसे तेजी से बढ़ने वाला शॉपिंग ऐप है। मीशो की विक्रेता-अनुकूल नीति विक्रेताओं को आकर्षित करती है और उनका मूल्य निर्धारण अत्यधिक किफायती है। हालांकि शॉपिंग ऐप्स रेफ़रल पुरस्कार नहीं देते हैं, लेकिन मीशो मूल रूप से ग्राहक हासिल करने के लिए ऐसा करता है। यही कारण है कि रेफर किए गए उपयोगकर्ता द्वारा अपना पहला सफल ऑर्डर देने पर पुरस्कार के बजाय वे कमीशन देते हैं।


तो क्या आप सर्वश्रेष्ठ Money Kamane Wala Apps का उपयोग करने के लिए तैयार हैं?

तो दोस्तों इस लेख में हमने आपको 10 Money daily  Kamane Wala App के बारे में बताया है। रेफ़र एंड अर्न ऐप एक ऐसे प्लेटफॉर्म से अतिरिक्त पैसे कमाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है जिसका उपयोग लोग हर दिन सामान या सेवाएं खरीदने के लिए करते हैं। भारत में उपरोक्त 10 रेफरल अर्निंग ऐप्स का उपयोग ऑनलाइन खरीदारी, मोबाइल फोन रिचार्ज के साथ-साथ निवेश की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए किया जा सकता है। कुछ पूर्वोक्त प्लेटफॉर्म नए उपयोगकर्ताओं को लाने के लिए प्रोत्साहन प्रदान करते हैं, जबकि अन्य नए उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई बिक्री के लिए कमीशन प्रदान करते हैं। ऐप का उपयोग करने से पहले उसके नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ें।



Published by: AKASH


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें You tube पर सब्सक्राइब करें या फेसबुकपर फॉलो करें. @aashuservicesपर विस्तार से पढ़ें राजधानी  की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Share on Google Plus

About Aashu Services

Ut wisi enim ad minim veniam, quis nostrud exerci tation ullamcorper suscipit lobortis nisl ut aliquip ex ea commodo consequat. Duis autem vel eum iriure dolor in hendrerit in vulputate velit esse molestie consequat, vel illum dolore eu feugiat nulla facilisis at vero eros et accumsan et iusto odio dignissim qui blandit praesent luptatum zzril delenit augue duis.

0 Comments:

Post a Comment

close